witnessindia
Image default
Crime Education Law Social World

स्कूल टीचर ने 10वीं के छात्र से बनाए शारीरिक संबंध, हुई एक साल की सजा

वॉशिंगटन (ईएमएस)। अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन के एवरेट में 10वीं कक्षा को पढ़ाने वाली एक शादीशुदा महिला अध्यापिका ने अपने ही छात्र का यौन शोषण किया। टीचर ने क्लासरूम में ही छात्र से शारीरिक संबंध बनाए। संबंध बनाने के चर ओलिविया सोन्धेम (28) छात्र को लेकर अपने घर और पार्क भी गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट ने इसी सप्ताह महिला टीचर ओलिविया को एक साल की सजा सुनाई है। टीचर को शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में 2016 में अरेस्ट किया गया था। टीचर ने छात्र से उस समय शारीरिक संबंध बनाए थे जब उसकी उम्र 16 साल की थी। संबंध बनाने के बाद ओलिविया ने छात्र से यह कहते हुए रिश्ता खत्म कर लिया था कि वह अब अपनी शादीशुदा जीवन पर ध्यान देना चाहती है।

अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन के एवरेट में 10वीं कक्षा को पढ़ाने वाली एक शादीशुदा महिला अध्यापिका ने अपने ही छात्र का यौन शोषण किया।

स्कूल टीचर ने 10वीं के छात्र से बनाए शारीरिक संबंध, हुई एक साल की सजा
स्कूल टीचर ने 10वीं के छात्र से बनाए शारीरिक संबंध, हुई एक साल की सजा

हालांकि, बाद में ओलिविया का अपने पति से तलाक हो गया। अन्य छात्रों के साथ ओलिविया के रिश्ते को लेकर भी जांच की गई थी, लेकिन अन्य मामलों में आरोप तय नहीं किए गए। कोर्ट ने ओलिविया को पीड़ित छात्र से संपर्क करने पर और सजा के बाद बच्चों से जुड़ी किसी जगह पर काम करने पर भी रोक लगा दी। वॉशिंगटन में सहमति से सेक्स की उम्र सीमा 16 साल है। लेकिन टीचर या फिर पोजिशन ऑफ ट्रस्ट वाले व्यक्ति के लिए सख्त नियम हैं। ओलिविया ने कोर्ट में माना था कि उन्होंने अपने पति को धोखा दिया। महिला ने कहा था कि जो क्षति उसने पहुंचाई है उसके लिए कोई भी शब्द क्षतिपूर्ति नहीं कर सकता। मामले का खुलासा होने के बाद महिला ने टीचिंग छोड़ दी थी ।

Related posts

गायिका लेडी गागा ने संस्कृत में ट्वीटकर भारतीय प्रशंसकों को रिझाया

Publisher

प्रमुख अध्यक्ष विष्णु सदाशिव कोकजे बोले, 2024 तक बन जाएगा राम मंदिर

Publisher

अनन्या पांडे का पूरा हुआ बचपन का सपना, करेंगी ‎दी‎पिका के साथ काम

Publisher

Leave a Comment