witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social World

सलमान खान ने रिलीज किया ‘दबंग-3’ का मोस्ट अवेटेड सांग

मुंबई (ईएमएस)। सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ का मोस्ट अवेटेड गाना ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ रिलीज हो गया है। ‘हुड हुड दबंग’, ‘नैना लडे’ और ‘यूं करके’ के ऑडियो रिलीज करने के बाद, सलमान ने ‘दबंग 3’ से ‘मुन्ना बदनाम’ हुआ भी रिलीज कर दिया है। गाना 2010 की फिल्म ‘दबंग’ के पॉपुलर गीत ‘मुन्नी बदनाम’ हुई से इंस्पायर है। यह गाना एक चार्टबस्टर बन गया, और मुन्ना बदनाम हुआ से भी यही उम्मीद की जा रही है। सलमान ने गाना शेयर करते हुए लिखा कमाल खान की आवाज़, बादशाह का रैप और चुलबुल की दबंगई, सुनिए।

‘हुड हुड दबंग’, ‘नैना लडे’ और ‘यूं करके’ के ऑडियो रिलीज करने के बाद, सलमान ने ‘दबंग 3’ से ‘मुन्ना बदनाम’ हुआ भी रिलीज कर दिया है।

सलमान ने रिलीज किया 'दबंग-3' का मोस्ट अवेटेड सांग
सलमान ने रिलीज किया ‘दबंग-3’ का मोस्ट अवेटेड सांग

रिलीज होते ही फैंस ने इसे चार्टबस्टर घोषित कर दिया है, तो अन्य लोग इसे चुलबुल पांडे का कमाल बता रहे हैं। बाकी तीन गानों की तरह, सलमान खान ने एक बार फिर ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ के ऑडियो को रिलीज किया। फैंस को दबंग 3 के गानों के वीडियो के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। सात साल बाद सलमान खान चुलबुल पांडे के रूप में बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। जब से सलमान और अरबाज खान ने ‘दबंग 3’ की घोषणा की है, तब से फैंस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

Related posts

कट से उबारने आईडीबीआई बैंक को केंद्र सरकार देगी 9 हजार 296 करोड़ रुपए का पैकेज

Publisher

बालों को लेकर भिड़े शाहरुख खान – आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप

Publisher

पाक ने इमरान सरकार के पहले साल में लिया कार्यकाल में रेकॉर्ड कर्ज

Publisher

Leave a Comment