witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social World

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान ने घोषित की टीम

लाहौर (ईएमएस)। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के पाकिस्तान ने शनिवार को टीम की घोषणा की। टीम के नए कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने ऑल राउंडर मोहम्मद नावाज और बल्लेबाज इफ्तिकर अहमद को वनडे टीम में वापसी की है। वहीं टीम में अहमज शहजाद, फहीम अशरफ, हसन अली और उमर अकमल को जगह नहीं मिली हैं। तीन वनडे मैचों की सीरीज 27 सितंबर से लाहौर में शुरू होगी। नवाज ने पिछली बार साल पिछले साल सितंबर में अपना आखिरी वनडे मैच खेला था। एशिया कप में खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। उन्होंने भी घरेलू सीजन में अच्छे प्रदर्शन के दम पर टीम में वापसी की है।

तीन वनडे मैचों की सीरीज 27 सितंबर से लाहौर में शुरू होगी।

Pakistan announced team for ODI series against Sri Lanka

इफ्तिकार साल 2015 से टीम से बाहर है हालांकि इस साल उन्होंने लिस्ट ए के मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया था जिसके बाद उन्हें टीम में वापस बुलाया गया है। टीम के दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद हफीज को जगह नहीं मिली है जिन्हें कैरिबियन प्रीमियर लीग में खेलने के लिए एनओसी दी गई है। वहीं मिस्बाह उल हक ने कहा, शोएब मलिक और हफीज ने पिछले 10 टी-20 में शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन यह मौका है कि हम युवाओं को मौका देना चाहते हैं। तेज गेंदबाज हसन अली को उनकी पीठ में चोट के कारण मौका नहीं दिया गया है। वहीं युवा गेंदबाज शाहीन अफरीदी डेंगू के चलते टीम का हिस्सा नहीं है।
टीम: सरफराज अहमद, बाबर आजम, अबिद अली, फखर जमान, हैरिस सौहेल, मोहम्मद हसनैन, इफ्तिकर अहमद, इमाद वसीन, इमाम उल हक, मोहम्मद अमिर, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, शाबाद खान, उस्मन खान और वहाब रियाज

Related posts

चाहर नहीं एकता है टी20 अंतरराष्ट्रीय में हैट-ट्रिक लेने वाली पहली भारतीय

Publisher

दुनिया के सबसे ऊंचे युद्ध क्षेत्र सियाचिन तक जा सकेंगे सैलानी

Publisher

हड़ताली बसकर्मी 5नवंबर तक काम पर नहीं लौटे तो अन्य रूट भी दे दिए जाएंगे : राव

Publisher

Leave a Comment