witnessindia
Image default
Law national Politics Social

वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा अभी बने रहेंगे डीडीसीए के अध्यक्ष

नई दिल्ली (ईएमएस)। वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा अभी दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट असोसिएशन (डीडीसीए) के अध्यक्ष बने रहेंगे। इससे पहले लोकपाल न्यायमूर्ति (रिटायर) बदर दुर्रेज अहमद ने रजत शर्मा के इस्तीफे को होल्ड पर रख दिया और आदेश दिया है कि वह डीडीसीए के अध्यक्ष के रूप में अपनी भूमिका जारी रखें और उनकी टीम भी पहले की तरह काम करती रहेगी। रजत शर्मा ने शनिवार को डीडीसीए अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। लोकपाल ने अपने निर्देश में कहा है कि अध्यक्ष की शक्तियां वापस लेने के लिए पारित प्रस्ताव में प्रक्रियाओं का पालन नहीं किया गया है। सचिव विनोद तिहाड़ा, जिन्हें 2.11.2019 को निलंबित किया गया था, का निलंबन वापस नहीं हो सकता है, क्योंकि यह मामला लोकपाल के पास लंबित है।

लोकपाल ने अपने निर्देश में कहा है कि अध्यक्ष की शक्तियां वापस लेने के लिए पारित प्रस्ताव में प्रक्रियाओं का पालन नहीं किया गया है।

रजत शर्मा अभी बने रहेंगे डीडीसीए के अध्यक्ष
रजत शर्मा अभी बने रहेंगे डीडीसीए के अध्यक्ष

रजत के त्यागपत्र के कुछ घंटों बाद ही सीईओ रवि चोपड़ा ने भी इस्तीफा दे दिया था। इसके अलावा क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के दो सदस्यों सुनील वाल्सन और यशपाल शर्मा ने भी अपना पद छोड़ने का फैसला किया था। शर्मा का लगभग 20 महीने का कार्यकाल उतार चढ़ाव से भरा रहा। इस बीच उनके विनोद तिहाड़ा से मतभेद सार्वजनिक तौर पर सामने आए। तिहाड़ा को संगठन में अच्छा समर्थन हासिल है।

Related posts

प्रियंका के ब्‍यूटी प्रॉडक्‍ट्स को शीट मास्क का यूज करते हैं निक जोनस

Publisher

टीम इंडिया के ऑलराउंडर पंड्या को देखने अस्पताल पहुंची नीता अंबानी

Publisher

अंकुर, टी साई, प्रज्ञा और पूर्णा ने जीते स्वर्ण – यूथ अंडर-23 राज्य

Publisher

Leave a Comment