witnessindia
Image default
Uncategorized

(रंग संसार) दुखी और गुमसुम हैं काजोल

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के पिता और काजोल के ससुर वीरू देवगन का निधन पिछले दिनों हो गया, जिससे आहत काजोल सभी के सामने फूट-फूट कर रोईं थीं। गौरतलब है कि वीरू देवगन ने खुद भी बॉलीवुड फिल्मों में बतौर एक्टर, डायरेक्टर, राइटर, प्रोड्यूसर के साथ ही साथ स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया था। इसलिए उनके अपने चाहने वालों की भी कमी नहीं रही है। सबसे ज्यादा अजय देवगन के परिवार को उनकी कमी खल रही है, उनके घर में मायूसी छाई हुई है। इसी बीच जब वीरु देवगन की याद में प्रार्थना सभा का अयोजन किया गया तो उसमें काजोल बेहद मायूस नजर आईं। निधन के दिन तो काजोल इस कदर रोई थीं कि उन्हें संभालने के लिए ऐर्श्वार्या राय बच्चन को आगे आना पड़ा था और उन्हें गले लगाकर वो चुप कराती नजर आईं थीं। इसके बाद इस श्रद्धांजलि सभा में वो एक तरफ गुम-सुम बेहद मायूस बैठी नजर आईं जिसे देखकर लोगों ने कहना शुरु कर दिया कि उन्हें बेहद गहरा सदमा लगा है। काजोल वाकई अपने ससुर के निधन से काफी दुखी हैं। उन्हें सांत्वना देने और प्रेयर मीट में हिस्सा लेने कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे, जिनमें सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सुनील शेट्टी आदि प्रमुख रहे। गौरतलब है कि अजय देवगन के पिता वीरु देवगन का बीमारी के चलते 27 मई को निधन हो गया था।

बिग बॉस में एंट्री लेंगे मिथुन के बेटे मिमोह?

ब‍िग बॉस सीजन 13 के शुरु होने की खबरें अब आने लग गई हैं, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सीजन में कौन-कौन बिग बॉस के घर में प्रतिभागी हो सकता है। जल्द ही शुरु होने जा रहे बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के नाम की चर्चा जोरों पर है, ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि ब‍िग बॉस में आना किसी भी कलाकार के लिए बेहद खास होता है, क्योंकि इस शो से न‍िकलकर एक कॉमनमेन भी किसी स्टार की तरह ही हो  जाता है। वैसे चर्चा यह है कि इस सीजन मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय यानी मिमोह बिग बॉस के घर में रह सकते हैं। उनके साथ ही नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड ह‍िमांश कोहली का नाम भी सामने आ रहा है। सूत्रों के मुताबिक महाअक्षय चक्रवर्ती और ह‍िमांश कोहली से शो मेकर्स ने संपर्क साधा है, ऐसे में यदि दोनों के शेड्यूल आगे-पीछे हो जाते हैं तो बात बन भी सकती है। यहां बिग बॉस में जाने की बातें इसलिए भी हो रही हैं, क्योंकि दोनों ही स्टार की लाइफ विवादोंभरी रही है। अब चूंकि ब‍िग बॉस की टीआरपी ही इन विवादित किरदारों के कारण रहती आई है अत: सबसे पहले इन्हीं के नाम सामने आ रहे हैं। यहां आपको बतला दें कि मिथुन के बेटे मिमोह पर शादी से पहले एक महिला ने रेप का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। अब ऐसे में जब महाअक्षय बिग बॉस के घर में होंगे तो ऐसे न जाने कितने राज खुलेंगे, जो कि जनता भी जानना चाहती है।

क्या आमिर सच में करेंगे घर वापसी

खबर आ रही है कि बॉलीवुड के शानदार हीरो आमिर खान अपने बीबी-बच्चों के  साथ 6 साल बाद पुराने घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं। आपको बतला दें कि फिलहाल आमिर मुबंई के कार्टर रोड स्थित मकान में रह रहे हैं। सूत्रों की मानें तो आमिर ने इसे रहने के लिए किराये पर ले रखा है। अब बताया जा रहा है कि अपने बीबी और बच्चों सहित आमिर एक बार फिर अपने पुराने घर में वापसी करने वाले हैं। आमिर का यह पुराना मकान पाली हिल एरिया में स्थित मरीना अपार्टमेंट्स में हैं। बताया जा रहा है कि आमिर ने यह फैसला इसलिए लिया है क्योंकि उनके घर फ्रीडा वन की लीज जल्‍द ही खत्‍म हो जाएगी। अब उन्होंने अपने इस घर को रिन्‍यू नहीं कराने का फैसला लिया है, इसलिए वो पुराने घर में वापस जाना चाह रहे हैं। सूत्रा बहुत पहले से यह कहते आए हैं कि आमिर काफी लंबे वक्‍त से अपने पुराने घर मरीना अपॉर्टमेंट्स में जाने की योजना बनाते रहे हैं, लेकिन अब समय आ गया है जबकि वो वाकई पुराने मकान में वापसी करेंगे। इस कयास की वजह यह भी है कि आमिर ने अपने घर का रिनोवेशन कराया है। इसलिए वो जल्द ही वापसी करेंगे। बताया जाता है कि आमिर अपनी पाली हिल एरिया में मौजूद मरीना अपार्टमेंट्स से खासा लगाव रखते हैं। ऐसे में किरण राव भी घर के नवीनीकरण का खास ख्याल रखती देखी गई हैं।

सड़क-2 का पहला शूटिंग शेड्यूल

फिल्म मेकर महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही सड़क-2 का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा हो चुका है। इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया और पूजा भट्ट मुख्य किरदार निभा रहे हैं। यहां आपको बतला दें कि ‘सड़क-2’ 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ का ही रीमेक है जिसमें आदित्य रॉय कपूर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ‘सड़क-2’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी होने के साथ ही पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए संदेश दिया है कि ‘आखिरकार ‘सड़क 2′ के पहले शेड्यूल का रैपअप हो गया। यह तो आप जानते ही हैं कि जब आप सेट पर वापस आने की चाहत लिए सुबह उठते हैं तो वो आपके लिए खास पल होता है। पूरे क्रू को सभी चीजों के लिए शुक्रिया।’ इस तरह से पूजा ने ही इस बात का खुलासा कर दिया है कि फिल्म के पहले शेड्यूल को पूरा कर लिया गया है और अब अगले की तैयारी है। गौरतलब है कि इससे पहले पूजा भट्ट ने इस बात का खुलासा भी किया था कि सड़क के रीमेक की सलाह किसने दी थी, तब उन्होंने कहा था कि संजय दत्त ने ही सड़क की अगली कड़ी बनाने की पहल की थी। खास बात यह है कि 1991 में आई रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘सड़क’ का निर्देशन भी महेश भट्ट ने ही किया था, जो एक  बार फिर पूजा और संजय दत्त को लीड रोल में लेकर आ रहे हैं। जहां तक फिल्म रिलीज डेट का सवाल है तो यह 15 नवंबर, 2019 को बड़े पर्दे में आने वाली है। source-EMS

Related posts

Shraddha descended on the road to stop felling of trees

Publisher

सोशल मीडिया और टीवी शो के कारण चर्चा में मोनालिसा इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 2 मिलियन के पार

Publisher

मोदी सरकार ने मंत्रियों के लिए बनाया 100 दिन का प्लान काम नहीं किया तो होंगे बाहर

Publisher

Leave a Comment