witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social World

मैं किसी एक इंसान के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करती

मुंबई (ईएमएस)। अभिनेत्री कनिका मान का कहना हैं कि कई ऐसे कलाकार हैं जो विभिन्न क्षेत्रों में उनके मुकाबले कहीं अधिक बेहतर हैं। उनके पास स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना है। ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ की अभिनेत्री का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर रीम समीर शेख और श्रद्धा आर्या जैसे कलाकारों को ‘स्टॉक’ करती हैं। ऐसे कई युवा कलाकार हैं जो टीवी शो की मेजबानी कर रहे हैं। कनिका ने बताया, ‘‘मैं यह नहीं कहूंगी कि मुझमें प्रतिस्पर्धा की भावना नहीं है या फलाना शो व पोस्ट को ज्यादा टीआरपी या लाइक्स मिल रहे हैं। अगर हम नहीं भी चाहते हैं तो मेरा मानना है कि यह सभी के अंदर है, लेकिन मैं कहूंगी कि सिर्फ किसी एक इंसान के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करती।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं सोशल मीडिया हर एक की प्रोफाइल चेक करती हूं।

‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ की अभिनेत्री का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर रीम समीर शेख और श्रद्धा आर्या जैसे कलाकारों को ‘स्टॉक’ करती हैं।

 

Kanika Mann

रीम और श्रद्धा आर्या उनमें से कुछ कलाकार हैं।’’ कनिका का मानना है कि सभी में एक खासियत होती है। कनिका के मुताबिक, ‘‘कोई बहुत ज्यादा खूबसूरत है या बहुत अच्छा डांस करता/करती है। इस तरह के कुछ और गुण हैं जो मुझे उनकी ओर आकर्षित करते हैं। मैं हर किसी को स्टॉक करती हूं। मैं देखती हूं कि शो की लीड क्या कर रही है, वह किस तरह से खुद को सोशल मीडिया या किसी और प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रखती है, मैं अवॉर्ड शोज देखती हूं और उनकी बातों को सुनती हूं। मुझे नहीं पता क्यों। शायद इसलिए क्योंकि मैं इंडस्ट्री में नई हूं इसलिए इंडस्ट्री में क्या कुछ हो रहा है उसके बारे में जानने को लेकर उत्साहित रहती हूं।’’ ऐसा करके में इंडस्ट्री में खुद का अपडेट कर सकती हूं।

Related posts

कार्तिक महोत्सव के तहत कार्तिक महोत्सव समिति ने निकाली हरिहर मिलन यात्रा

Publisher

सडक़ों पर दौड़ रहीं कंडम बसें, आरटीओ विभाग नहीं दे रहा है ध्यान

Publisher

आईटी पार्क और उद्योग के लिये नॉमिनल चार्ज पर उपलब्ध है जमीन: मंत्री श्री शर्मा

Publisher

Leave a Comment