witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social

मेरी फिल्म छोड़ना कटरीना का दुर्भाग्यपूर्ण रहा: कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा

मुंबई(ईएमएस)। बॉलिवुड के मशहूर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा एक तरफ अपने डांस रिऐलिटी शो डांस प्लस का पांचवां सीजन लेकर आने की तैयारी में हैं, वहीं दूसरी ओर पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में भी सुर्खियों में हैं। बता दें ‎कि एक खास बातचीत में उन्होंने अपने शो, अगली फिल्म “स्ट्रीट डांसर 3 डी”, सलमान खान के साथ डांस फिल्म और अपने केस जैसे मुद्दों पर बात की। हालां‎कि यह शो छोटे पर्दे पर डांस को एक नया आयाम देने वालों में से एक रेमो तमाम सुपरहिट गानों की कोरियोग्राफी और “एबीसीडी” जैसी हिट फ्रेंचाइजी फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं।

रेमो डिसूजा एक तरफ अपने डांस रिऐलिटी शो डांस प्लस का पांचवां सीजन लेकर आने की तैयारी में हैं

इसके चलते डांस प्लस जैसा रिऐलिटी शो उनके लिए क्या मायने रखता है? इस पर उन्होंने कहा, “मेरे लिए यह रिऐलिटी शो बहुत मायने रखता है। इससे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। आम तौर पर मैं फिल्मों में बिजी रहता हूं, जहां हम एक ही जगह पर रहते हैं। एक ही स्टोरी होती है, एक ही टीम होती है, लेकिन यह शो साल में एक बार आता है, जिसमें अलग-अलग जगहों से इतने टैलंटेड बच्चे आते हैं, जो मुझे तरोताजा कर देते हैं और मेरा दिमाग खोल देते हैं। इस शो पर मैं नए-नए डांस फॉर्म देखता हूं और सीखता हूं। इसलिए, यह मेरे लिए बहुत इंपॉर्टेंट है।” वहीं, शो के अलावा, वह अपनी फिल्म “स्ट्रीट डांसर 3 डी” में भी बिजी हैं। इस फिल्म में पहले कटरीना कैफ और वरुण धवन की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाली थी। लेकिन फिर कटरीना ने यह फिल्म छोड़ दी, तो उनकी जगह वरुण की पुरानी जोड़ीदार श्रद्धा कपूर वापस आ गईं।

मेरी फिल्म छोड़ना कटरीना का दुर्भाग्यपूर्ण रहा
मेरी फिल्म छोड़ना कटरीना का दुर्भाग्यपूर्ण रहा

हालांकि ऐसे में रेमो को वरुण-कटरीना की अपनी ड्रीम कास्ट न मिल पाने पर उनका कहना है ‎कि “यह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन फिल्म की दुनिया यही है। कटरीना व्यस्त थीं। उस वक्त वह भारत कर रही थीं, तो हमारी फिल्म की डेट्स क्लैश हो गईं। अब जो फिल्म वह कर रही थीं, उसे तो छोड़ नहीं सकती थीं, इसलिए उन्हें यह फिल्म छोड़नी पड़ी और हमें अपनी कास्ट बदलनी पड़ी। हां, बिलकुल वह एक ड्रीम कास्ट थीं, लेकिन कोई बात नहीं। अब श्रद्धा के आने से हमारी जो पुरानी जोड़ी थी, वह वापस आ गई है, जिससे मैं बहुत खुश हूं। फिर, अभी तो शुरू किया है, अगली बार फिर कभी कटरीना के साथ भी काम करेंगे।”

Related posts

श्रीमती रीना कश्यप तथा श्री विशाल नैहरिया को शपथ दिलाते विधान सभा अध्यक्ष

Publisher

जीरो के बाद अब ब्रह्मात्र में नजर आएंगे सुपरस्टार शाहरुख खान

Publisher

बच्चों को नोटबुक, पेन, पेन्सिल के साथ बाँटी शिक्षण साम्रगी

Publisher

Leave a Comment