witnessindia
Image default
Lifestyle national Politics Social World

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने गर्लफ्रेंड संग किए प्रसिद्ध हिंदू मंदिर में दर्शन

लंदन (ईएमएस)। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने आम चुनावों में भारतीय समुदाय को लुभाने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड कैरी सायमंड्स के साथ प्रसिद्ध हिंदू मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान जॉनसन ने नए भारत के निर्माण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साझेदारी का संकल्प जताया। 31 वर्षीय सायमंड्स ने शनिवार को बोरिस जॉनसन के साथ लंदन के उत्तर पश्चिम इलाके नेसडेन में पहला आधिकारिक चुनावी अभियान शुरू किया। दोनों प्रसिद्ध स्वामी नारायण मंदिर पहुंचे, जहां चटक गुलाबी रंग की साड़ी पहने सायमंड्स और जॉनसन ने अप्रवासी भारतीयों से मुलाकात की। इस दौरान, ब्रिटिश पीएम ने कहा कि मैं जानता हूं कि प्रधानमंत्री मोदी नए भारत का निर्माण कर रहे हैं।

दोनों प्रसिद्ध स्वामी नारायण मंदिर पहुंचे, जहां चटक गुलाबी रंग की साड़ी पहने सायमंड्स और जॉनसन ने अप्रवासी भारतीयों से मुलाकात की।

ब्रिटिश पीएम ने गर्लफ्रेंड संग किए दर्शन
ब्रिटिश पीएम ने गर्लफ्रेंड संग किए दर्शन

ब्रिटिश सरकार में हम इस प्रयास में उनका समर्थन करेंगे। जॉनसन की सत्तारूढ़ कंजरवेटिव पार्टी ओपिनियन पोल में विपक्षी लेबर पार्टी से आगे चल रही है। जॉनसन ने स्वामी नारायण मंदिर के बारे में कहा, यह मंदिर हमारे देश को हिंदू समुदाय द्वारा दिया गया सबसे महान उपहारों में से एक है। यह हम सभी के जीवन में सामुदायिक भावना को प्रबल करता है। आप महान धर्मार्थ कार्य कर समाज में काफी योगदान दे रहे हैं। लंदन और ब्रिटेन भाग्यशाली हैं।

Related posts

गायिका शालमली बोली- मैं बेयोंस जैसी पॉप स्टार बनने की ख्वाहिश रखती हूं

Publisher

टी-20 मुकाबले में ऋषभ पंत की गलती से लिटन दास को मिला जीवनदान

Publisher

अगली बार आईसीसी अध्यक्ष नहीं बनना चाहते चेयरमैन शशांक मनोहर

Publisher

Leave a Comment