witnessindia
Image default
Law Politics Social World

बीजेपी नेता ने कहा, अब सीएम की सीट खाली करें नीतीश

पटना (ईएमएस)। बिहार में एक बार फिर सियासी गतिविधि तेज होने लगी है। बीजेपी नेता संजय पासवान ने राज्य में अपने ही गठबंधन के नेता नीतीश कुमार पर बयान देते हुए कहा कि वे पिछले 15 साल से सीएम हैं लेकिन अब बहुत हो गया। उन्होंने अगली बार यह पद बीजेपी को दिए जाने की मांग की। साथ ही नीतीश कुमार को केंद्र में जिम्मेदारी संभालने की सलाह भी दे दी। जेडीयू को नीतीश कुमार के नेतृत्व पर उठी यह आवाज नागवार गुजरी और तुरंत पलटवार किया। पार्टी के सीनियर नेता संजय रजक ने संजय पासवान के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में आकर कुछ नेता फालतू बयानबाजी करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी खुद नीतीश कुमार के काम की तारीफ कर चुके हैं और अगला चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही होगा। मालूम हो कि राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। मालूम हो कि बीजेपी और जेडीयू के बीच बयानबाजी का दौर कोई नया नहीं है।

बीजेपी नेता संजय पासवान ने राज्य में अपने ही गठबंधन के नेता नीतीश कुमार पर बयान देते हुए कहा कि वे पिछले 15 साल से सीएम हैं लेकिन अब बहुत हो गया।

BJP leader said, now vacate CM's seat

आम चुनाव के तुरंत बाद भी गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर टिप्प्णी की थी जिसके बाद पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को हस्तक्षेप करते हुए विवाद को आगे बढऩे से रोकना पड़ा था। हाल में सियासी चर्चा तब भी उठी जब जेडीयू ने नीतीश कुमार को अगला सीएम चेहरा बताते हुए होर्डिंग लगा दिए। इस घटनाक्रम के बीच आरजेडी के सीनियर नेता शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार को बीजेपी छोड़कर गठबंधन का फिर से मुखिया बनने तक का ऑफर दे दिया था। हालांकि तब जेडीयू ने उनके प्रस्ताव को तुरंत खारिज कर बीजेपी के साथ अपना गठबंधन मजबूत बता दिया था।

Related posts

आने वाले टूर्नामेंटों में और बेहतर प्रदर्शन की जरुरत : अंजुम

Publisher

मुंबई में जर्जर हो रही इमारतें चिंता का विषय, अब तक सैकड़ों लोग बेघर

Publisher

विधायक अल्का लांबा ‘आप’ छोडकर कांग्रेस में शामिल

Publisher

Leave a Comment