witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social World

बांग्लादेश के प्रतिबंधित ऑलराऊंडर समय बिताने शाकिब खेल रहे फुटबॉल

ढाका (ईएमएस)। बांग्लादेश के प्रतिबंधित ऑलराऊंडर शाकिब अल हसन आजकल फुटबॉल खेलकर अपना समय बिता रहे हैं। 32 साल के शाकिब को ढाका के बांगलादेश आर्मी स्टेडियम में देखा गया जहां वह फुटी हग्स टीम के लिए कोरियन टीम के खिलाफ मैच खेलने उतरे थे। शाकिब की टीम ने यह मैच 3-2 से जीता था। यह पहली बार नहीं है जब शाकिब फुटबॉल मैच खेलने उतरे हों। इसे पहले भी वह लगातार फुटबॉल मैचों में हिस्सा लेते रहे हैं। फुटी हग्स ने शाकिब की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही लिखा, हमने आज कोरियाई एक्सपैट टीम के खिलाफ आर्मी स्टेडियम में एक पूर्ण आकार की पिच पर 11 रन की पारी खेली।

32 साल के शाकिब को ढाका के बांगलादेश आर्मी स्टेडियम में देखा गया जहां वह फुटी हग्स टीम के लिए कोरियन टीम के खिलाफ मैच खेलने उतरे थे।

बांग्लादेश के प्रतिबंधित ऑलराऊंडर समय बिताने शाकिब खेल रहे फुटबॉल
बांग्लादेश के प्रतिबंधित ऑलराऊंडर समय बिताने शाकिब खेल रहे फुटबॉल

हमने 3-2 से जीत दर्ज की। फुटी हग्स टीम में शाकिब की वापसी अच्छी रही। बांग्लादेश टीम के भारत दौरे से पहले शाकिब अल हसन ने अपनी साथी खिलाडिय़ों के साथ मिलकर हड़ताल कर दी थी। शाकिब का कहना था कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड खिलाडिय़ों को कम सुविधाएं देता है। शाकिब के दबाव के बाद बोर्ड ने उनकी बात तो मान ली। इसके कुछ ही दिनों बाद आईसीसी का फैसला आ गया जिसमें शाकिब स्पॉट फिक्सिंग में आरोपी पाए जाने के बाद प्रतिबंधित हो गए थे।

Related posts

जलकर और संपत्तिकर 2 लाख 8 हजार 38 रूपये की राजस्व प्राप्ति हुई

Publisher

सिर्फ 10 साल में निजी से ज्यादा हुई सरकारी एमबीबीएस सीट

Publisher

जन्मदिन पर पीएम मोदी, प्रणव, सोनिया, राहुल व मनमोहन ने इंदिरा को याद किया

Publisher

Leave a Comment