witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social World

फ्रेंच डायरेक्टर ने “साहो” पर लगाया नकल करने का आरोप

मुंबई(ईएमएस)। प्रभास और श्रद्धा कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “साहो” पर कुछ लोग इस फिल्म की जमकर बुराई कर रहे हैं, फिल्म की कमाई ने कई रिकॉर्ड्स भी कायम किए हैं लेकिन अब एक फ्रेंच डायरेक्टर ने इस बिग बजट फिल्म पर चोरी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा ‎कि प्रभास की फिल्म “साहो” ने उनकी फिल्म “लार्गो विंच” को कॉपी किया है। उन्होंने कहा ‎कि इन लोगों ने चोरी भी बेकार तरीके से की है। उन्होंने अब साहो के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करके एक जंग सी छेड़ दी है। यह पहली बार नही हुआ है इससे पहले भी तेलुगु निर्देशक जेरोम की फिल्म को कॉपी कर चुके हैं इस‎लिए उन्होंने साहो के बारे में लिखते हुए ट्वीट किया है, “ऐसा लगता है कि लार्गो विंच की यह दूसरी “फ्रीमेक” पहले की तरह ही खराब है। तो कृपया तेलुगु निर्देशकों, यदि आप मेरा काम चुराते हैं, तो कम से कम इसे ठीक से करें?” इसके साथ ही जेरोम ने पहले और जैसा कि मेरे “भारतीय करियर” की शुरुआत बेशक मुश्किल में है, लेकिन सॉरी मैं इस मामले में आपकी कोई मदद नहीं की सकता हूं।

French director accuses "Saho" of copying

इसमें श्रद्धा कपूर और प्रभास के साथ जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांझरेकर जैसे सितारे भी शा‎मिल हैं।

”अब जेरोम की इस ट्वीट पर दुनिया भर के फिल्मी दुनिया के लोग कमेंट कर रहे हैं। लेकिन अब तक “साहो” के निर्माताओं की तरफ से कोई जवाब सामने नहीं आया है। पिछले साल, जब त्रिविक्रम श्रीनिवास की “अज्ञेयवासी” पर भी वह चोरी का आरोप लगा चुके हैं। यही नही इससे पहले एक्ट्रेस लिजा रे भी “साहो” पर एक आर्टिस्ट के आर्टवर्क की कॉपी का आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने पेंटिंग के साथ “साहो” के सीन का फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके यह आरोप लगाया था। जिसके साथ उन्होंने एक लंबा नोट भी शेयर किया था। यह दुनिया भर में यह फिल्‍म 10,000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है, जबकि भारत में यह फिल्‍म 4500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है। इसमें श्रद्धा कपूर और प्रभास के साथ जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांझरेकर जैसे सितारे भी शा‎मिल हैं।

Related posts

अयोध्या मामला के फैसले की घड़ी करीब, खुफिया एजेंसियां अलर्ट

Publisher

ग्रामीण क्षेत्र में बैंकिग सुविधाओं और वित्तीय साक्षरता के विस्तार की आवश्यकता

Publisher

फ्लोर टेस्ट से पहले फडणवीस ने मानी हार, सीएम पद से दिया इस्तीफा

Publisher

Leave a Comment