witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social World

नेशनल अवॉर्ड विनर रवीना टंडन बनीं स्क्रिप्ट राइटर फिल्म्स के लिए स्क्रिप्ट लिखी हैं

मुंबई (ईएमएस)। आज के दौर में महिलाएं हर फील्ड में सशक्त हैं। उन्हीं में से एक हैं रवीना टंडन, जिन्होंने ऐक्टिंग के साथ-साथ कई और फील्ड में भी सफलता के झंडे गाड़े हैं। नेशनल अवॉर्ड विनर रवीना अब जल्द ही स्क्रीनप्ले राइटिंग के अपने सीक्रेट टैलंट को दुनिया के सामने लाने के लिए बिलकुल तैयार हैं। हमेशा से महिला सशक्तिकरण की आवाज बनीं रवीना टंडन ने महिलाओं को अलग-अलग क्षेत्र में आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया है। अपनी इसी सलाह पर ध्यान देते हुए उन्होंने अपने खुद के बैनर ए ए फिल्म्स के लिए चार स्क्रिप्ट लिखी हैं।

नेशनल अवॉर्ड विनर रवीना अब जल्द ही स्क्रीनप्ले राइटिंग के अपने सीक्रेट टैलंट को दुनिया के सामने लाने के लिए बिलकुल तैयार हैं।

रवीना टंडन बनीं स्क्रिप्ट राइटर
रवीना टंडन बनीं स्क्रिप्ट राइटर

रवीना ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए बताया कि ये चारों कहानियां डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए हैं। राइटर के तौर पर अपना नया सफर शुरू करने जा रहीं रवीना टंडन यह जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि वेब शो पर किस तरह की राइटिंग लोगों को पसंद आती है। इस बारे में बातचीत करते हुए रवीना ने कहा, हम अपनी कहानी को फ्लोर पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं और यह सभी वेब प्लेटफॉर्म के लिए हैं। मुझे लगता है यह मीडियम बहुत अच्छा है, यहां पर एक्सपेरिमेंट्स कर सकते हैं और हमारे पास यहां पर करने के लिए काफी कुछ होता है। यह आपको अपनी कहानी कहने की स्वतंत्रता देता है, साथ ही साथ इसमें 2 घंटे का रिस्ट्रिक्शन भी नहीं होता है। यह बहुत ही उत्साहित करने वाला स्पेस है।

Related posts

सुरक्षा में लगे लाखों वीर बेटे-बेटियों को दिवाली पर शुभकामनाएं देना हमारा कर्तव्य

Publisher

अन्याय से बिजली बिलों की वसूली नहीं होने देंगेः शिवराजसिंह

Publisher

पाक ने मसूद को चोरी-छुपे किया जेल से रिहा

Publisher

Leave a Comment