witnessindia
Image default
Entertainment World

धनुष की फिल्म में नजर आए ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ के लॉर्ड कमांडर जेम्स कॉस्मो

मुंबई (ईएमएस)। साल 2016 से निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज और धनुष की एक एक्शन थ्रिलर फिल्म पर काम चल रहा है। दरअसल,प्रोडक्शन में बदलाव के कारण इस फिल्म को लेकर इतनी देरी हुई। जिसके बाद तीन वर्षों बाद, अब जाकर फिल्म ‘डी40’ की शूटिंग लंदन में शुरू होने को तैयार है। बताया जा रहा है कि ‘डी40’ में अब कुछ नए कलाकारों को लिया गया है, जिनमें हॉलीवुड के फेमस एक्टर जेम्स कॉस्मो मुख्य रूप से शामिल हैं। जेम्स ने ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ में लॉर्ड कमांडर की भूमिका निभाई थी,। जेम्स को ‘ब्रेवहार्ट’, ‘ट्रॉय’, ‘द क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया: द लायन’, ‘विच एंड द वार्डरोब’ और कई अन्य हॉलीवुड फिल्मों के लिए जाना जाता है।कार्तिक ने एक ट्विट करते हुए लिखा, “वेलकम ऑन बोर्ड, सर !! एक ऐसे अभिनेता के साथ काम करने के लिए उत्साहित और बहुत खुश हूं, जिसने ‘ब्रेवहार्ट’, ‘ट्रॉय’ और ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ जैसी प्रसिद्ध फिल्मों में अभिनय किया।

बताया जा रहा है कि ‘डी40’ में अब कुछ नए कलाकारों को लिया गया है, जिनमें हॉलीवुड के फेमस एक्टर जेम्स कॉस्मो मुख्य रूप से शामिल हैं

James Cosmo

 

” बताद दें कि कार्तिक चाहते हैं कि इस फिल्म में कुछ और हॉलीवुड अभिनेताओं को शामिल किया जाए, इसलिए उन्होंने अल पचीनो और रॉबर्ट डी नीरो के साथ संपर्क करने की भी कोशिश की थी, लेकिन उनके प्रयास व्यर्थ गए, क्योंकि यह एक कठिन प्रक्रिया थी। एक इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया, “यह गैंगस्टर पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की कहानी न्यूयॉर्क में शुरू होती है और हम एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए हॉलीवुड से एक मशहूर अभिनेता चाहते थे। ;हमने रॉबर्ट डी नीरो और अल पचिनो से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन यह कोशिश बेकार गया. यह उन तक पहुंचने के लिए एक थकाऊ प्रक्रिया थी।” बता दें, फिल्म की शूटिंग दो दिनों के अदंर लंदन में शुरू हो जाएगी। इस फिल्म में धनुष के साथ मलयालम अभिनेत्री ऐश्वर्या लक्ष्मी नजर आने वाली हैं। ऐश्वर्या की यह पहली तमिल में डेब्यू फिल्म होगी।

Related posts

लाइफस्टाइल में बदलाव घातक बीमारी है कैंसर, आदतें बदलें और बचें

Publisher

विश्व जूनियर बैडमिंटन चैम्पियनशिप : भारत के इशान और तनीशा की जोड़ी जीती

Publisher

मंत्री पी.सी. शर्मा ने भोपाल उत्सव मेले में राम मंदिर की झांकी का किया शुभारंभ

Publisher

Leave a Comment