witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social World

झील में बिंदास अंदाज में तैरती नजर आईं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा

मुंबई (ईएमएस)। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों ऑस्ट्रिया में विकेशन पर हैं। विदेश में होने के बाद भी वे चर्चा लगातार बनी हुई हैं। अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बिंदास अंदाज से सबका दिल जीतने वाली परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में उनका अंदाज देखने लायक है, इसे देखकर लग रहा है, मानो वह अपना न्यू इयर सेलिब्रेट करने के लिए ऑस्ट्रिया पहुंची हैं। परिणीति चोपड़ा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। खास बात तो यह है परिणीति चोपड़ा के इस वीडियो को शेयर हुए अभी कुछ ही देर हुई थी, लेकिन इसे 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में परिणीति ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं।

अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बिंदास अंदाज से सबका दिल जीतने वाली परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

झील में बिंदास अंदाज में तैरती नजर आईं परिणीति
झील में बिंदास अंदाज में तैरती नजर आईं परिणीति

इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा के साथ ही एक और चीज ने लोगों का खूब ध्यान खींचा, वह चीज कोई और नहीं, बल्कि ऑस्ट्रिया का नजारा था जो काफी शानदार लग रहा था। इसे शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, “2019, तुमने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। इससे अच्छे गुरू के बारे में मैं नहीं सोच सकती। धन्यवाद। काश मैं आपकी तरह ही यह चीजें कर पाऊं, जबकि मैं अभी बर्फ से घिरी पहाड़ियों के बीच मौजूद एक ऑस्ट्रियन झील में तैर रही हूं।” इससे पहले परिणीति चोपड़ा ने एक फोटो भी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि काश उनके पास एक शिफॉन की साड़ी होती। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा, “बैग में मुझे शिफॉन साड़ी तो नहीं मिली लेकिन इसके बाद भी मैंने अपने दिमाग में यश जी के कुछ गाने बजाए।” वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा जल्द ही ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में भी नजर आने वाली हैं।

Related posts

अवैध रुप से काम कर रहे 500 विदेशी नागरिकों को फिलीपीन्स ने गिरफ्तार किया

Publisher

भारतीय अंडर-17 महिला विश्व कप टीम के मुख्य कोच बने डेनेरबी

Publisher

एनसीपी और कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट पहुंचा महाराष्ट्र का नाटक, आज सुनवाई

Publisher

Leave a Comment