Warning: Use of undefined constant php - assumed 'php' (this will throw an Error in a future version of PHP) in /home/witnessindia/public_html/wp-load.php on line 1

Notice: File doesn't exist! in /home/witnessindia/public_html/wp-includes/functions.php on line 4533
जल्द ही लघु फिल्म "चीटर" में नजर आएंगी अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी
witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social World

जल्द ही लघु फिल्म “चीटर” में नजर आएंगी अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी जल्द ही लघु फिल्म “चीटर” में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन निखिल मल्होत्रा करने वाले हैं। हालां‎कि इससे पहले उन्होंने “दंगल” और “छिछोरे” का लेखन किया है। बता दें ‎कि ‎फिल्म “चीटर” में पटना की श्रुति की कहानी दिखाई गई है, जो शादी के लायक है। लेकिन उसे उसे बिस्तर गीला करने की एक असामान्य समस्या है। जिसे वह अपनी शादी के दो दिन पहले अपने ससुराल वालों से बताना चाहती है। ले‎किन परिवार के दबाव के कारण वह ससुराल वालों को कुछ नहीं बता पाई। इस परियोजना को लेकर श्वेता ने कहा ‎कि “जब निखिल यह विचार लेकर आए तो मैं इसके लिए तैयार हो गई। उन्होंने मुझे कहानी बताई, जिसमें कहीं भी कोई भी शक नहीं था। हालां‎कि कहानी बताने के दौरान ही मैं जानती थी कि मैं फिल्म कर रही हूं। फिल्म का विषय बहुत साधारण है और मुझे ऐसे किरदार निभाने पसंद हैं। कहानी सुनने के बाद ही मैंने निखिल से कहा कि मैं यह फिल्म करने जा रही हूं।”

‎फिल्म “चीटर” में पटना की श्रुति की कहानी दिखाई गई है, जो शादी के लायक है।

दी‎पिका पादुकोण ने ‎फिल्म “छपाक” को प्रड्यूस
मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म “छपाक” अगले हफ्ते रिलीज हो रही है। ‎जिसमें दी‎पिका ने प्रड्यूस ‎किया है। ‎फिलहाल, दीपिका अपनी फिल्म प्रमोट करने में बिजी हैं, बता दें कि यह पहला मौका है जब वह पहली बार किसी फिल्म को प्रड्यूस कर रही हैं। वहीं मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया, जो कि इसका टाइटल ट्रैक है। बताया गया ‎कि इस लॉन्च इवेंट पर दीपिका, मेघना गुलजार, विक्रांत मेसी, वगैरह मीडिया इंटरैक्शन के लिए मौजूद थे। इसी दौरान एक रिपोर्टर ने कहा कि दीपिका फिल्म की प्रड्यूसर हैं, ले‎किन देखा जाए तो रणवीर भी फिल्म के प्रड्यूसर हैं क्योंकि घर का पैसा लगा हुआ है। इस दौरान बीच में ही दीपिका बोल पड़ीं, ये किसने बोला? ये मेरे खुद के पैसे हैं। मेरी मेहनत है। वहीं मेघना गुलजार ने भी दीपिका की बात को सपॉर्ट करते हुए कहा कि ये मान लेना बिल्कुल गलत है।

 फिल्म चीटर में नजर आएंगी श्वेता त्रिपाठी
फिल्म चीटर में नजर आएंगी श्वेता त्रिपाठी

“गुड न्यूज” को मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत है अक्षय
हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म “गुड न्यूज” ‎रिलीज हुई है। ‎जिसे देखकर लोगो ने ‎फिल्म को कई प्रतिक्रिया दी हैं। इस पर अक्षय कुमार का कहना कि फिल्म को मिली सफलता से वह निश्चिंत हो गए हैं कि अच्छे संदेश वाली फिल्मों को सराहना जरूर मिलती है। फिल्म में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं, जिसमें दो ऐसे जोड़े की कहानी दिखाई गई है, जो आईवीएफ के माध्यम से माता-पिता बनना चाहते हैं। इसके बाद अक्षय ने फिल्म को लेकर कहा ‎कि “गुड न्यूज” को मिलने वाली प्रतिक्रिया से हम बेहद अभिभूत हैं, क्योंकि यह फिल्म एक ऐसे विषय पर आधारित है जिसे दर्शकों के साथ जरूर साझा किया जाना चाहिए था। दरअसल, यह काफी महत्वपूर्ण विषय है और मैं न केवल भारत के दर्शकों को, बल्कि विदेश के दर्शकों को भी धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हमें खुले मन से स्वीकार किया। इस फिल्म के साथ ही मुझे यह विश्वास हो गया है कि अच्छे संदेश और विषय वाली फिल्म हमेशा सफलता और सराहना प्राप्त करती है।”

दीपका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं कार्तिक
ऐक्टर कार्तिक आर्यन ने ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की इच्छा जा‎हिर की हैं। हाल में ही उनका दीपिका पादुकोण के साथ एयरपोर्ट पर बना एक डांस विडियो भी काफी वायरल हुआ था। दरअसल, कुछ समय पहले दीपिका ने कार्तिक से उनका हुकअप स्टैप धीमे-धीमे सिखाने की रिक्वेट की थी, जिसे कार्तिक ने एयरपोर्ट पर पूरा किया था। ले‎किन अब कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और दीपिका पादुकोण की पुरानी तस्वीरों को एक साथ शेयर ‎किया है। साथ ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा ‎कि, “है किसी डायरेक्टर में दम? बता दें ‎कि उस तस्वीर में दीपिका अपनी पहली फिल्म “ओम शांति ओम” के एक सीन में दिखाई दे रही हैं। इस पर एक यूजर ने कमेंट किया कि ये तस्वीरें ही क्यों लगाईं? तो कार्तिक ने उसे शानदार जवाब दे दिया। कार्तिक ने लिखा, “क्योंकि तबसे कायनात इस कोशिश में लगी है।”

Related posts

मेट्रो के लिए 2020 तक यूरोपियन बैंक से फंड की उम्मीद भोज मेट्रो के लिए सबसे बड़ी चुनौती बना फंड

Publisher

सरकारी तेल कंपनियों ने एयर इंडिया को 18 के बाद ईंधन बंद

Publisher

बिग बॉस के घर से बाहर हुईं कोएना मित्रा : सलमान खान ने की नाम की घोषणा।

Publisher

Leave a Comment