witnessindia
Image default
Law Politics Social World

जल्द शुरू होगा राम जन्मभूमि स्थल पर मंदिर निर्माण : महंत नृत्यगोपाल दास

नई दिल्ली (ईएमएस)। श्रीरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष एवं मणिदास छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा कि लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सत्य की जीत हुई। राम जन्मभूमि स्थल पर अब मंदिर का निर्माण जल्द शुरू होगा। महंत दास ने कहा ‘सच कभी परास्त नहीं होता। शीर्ष अदालत के फैसले से आज यह सिद्ध हो गया है। वास्तव में यह संपूर्ण राष्ट्र की जीत है। भगवान राम की आस्था देश-दुनिया के करोड़ों श्रद्धालुओं से जुड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि यह बेहद प्रसन्नता की बात है कि फैसला रामलला के पक्ष में आया है।

श्रीरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष एवं मणिदास छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा कि लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सत्य की जीत हुई।

जल्द शुरू होगा मंदिर निर्माण : नृत्यगोपाल
जल्द शुरू होगा मंदिर निर्माण : नृत्यगोपाल

यह लड़ाई राम जन्मभूमि के हक के लिए थी, जिस पर फैसला स्वागतयोग्य है।’ एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अयोध्या में मस्जिद बनाने के लिए पांच एकड़ जमीन देने पर किसी को कोई एतराज नहीं होना चाहिए।दावा रद्द होने का अफसोस नहीं
निर्मोही अखाड़ा लखनऊ। निर्मोही अखाड़े ने कहा है कि अयोध्या में विवादित रही जमीन पर उनके मालिकाना हक का दावा खारिज होने का उसे कोई अफसोस नहीं है। क्योंकि, अखाड़ा भी राम लला का ही पक्ष ले रहा था। निर्मोही अखाड़े के वरिष्ठ पंच महंत धर्मदास ने कहा कि न्यायालय ने राम लला के पक्ष को मजबूत माना है। इससे निर्मोही अखाड़े का असल मकसद पूरा हो गया है।

Related posts

अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर फैसला आज

Publisher

नए निवेश से प्रदेश में होगा बदलाव ; युवाओं को मिलेंगे मनपसंद रोजगार

Publisher

राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट गठित करने में जल्दबाजी नहीं करेगी केंद्र सरकार

Publisher

Leave a Comment