witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social World

जयललिता पर आधारित वेबसिरीज क्वीन का फर्स्ट लुक आउट

नई दिल्ली (ईएमएस)। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता के जीवन पर बन रही वेबसीरीज का फर्स्ट लुक बाहर आ गया है। वेब सीरीज का नाम क्वीन है। जयललिता पर आधारित वेबसीरीज के पहले पोस्टर में एक्ट्रेस रमैया कृष्णन जयललिता के गेटअप में जनता को संबोधित करते नजर आ रही हैं। पोस्टर देखने में काफी दमदार है। इस साल की शुरुआत में जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म बनने की खबरें सामने आई थीं। लेकिन अब साफ हो गया है कि जयललिता की लाइफ पर फिल्म नहीं बल्कि वेबसीरीज भी बन रही है, जिसका फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

जयललिता पर आधारित वेबसीरीज के पहले पोस्टर में एक्ट्रेस रमैया कृष्णन जयललिता के गेटअप में जनता को संबोधित करते नजर आ रही हैं।

First look out of Jayalalithaa based webseries Queen

एमएक्स प्लेयर के प्रोडक्शन में बन रही वेबसीरीज को गौतम वासुदेव मेनन और प्रसाद मुरुगेसन मिलकर निर्देशित कर रहे हैं। जयललिता पर बन रही वेबसीरीज क्वीन में उनकी लाइफ को तीन हिस्सों में दिखाया जाएगा। इसमें उनके स्कूल के दिन, टीनएज लाइफ और उनका राजनीतिक सफऱ को बेहद खूबसूरती के साथ दिखाया जाएगा। वेबसीरीज में ये भी दिखाया जाएगा कि उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन की मृत्यु के बाद किस तरह राजनीति की कमान संभाली। क्वीन में एमजी रामचंद्रन का किरदार इंद्रजीत सुकुमरण निभाएंगे। इस वेबसीरीज से इंद्रजीत अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर क्वीन का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा तमिल में ये मेरी पहली वेबसीरीज है। इसमें मैं लेजेंडरी एक्टर, लीडर और पॉलिटिशियन का कैरेक्टर प्ले कर रहा हूं।

Related posts

देश के प्रथम प्रधानमंत्री नेहरू की जंयती पर मोदी, मनमोहन और सोनिया ने दी श्रद्धांजलि

Publisher

कर्नाटक ने सलामी बल्लेबाज मयंक को रणजी से आराम, समर्थ की वापसी

Publisher

कांग्रेस का ‘हाथ’ छोड़ने वाली उर्मिला थामेंगी शिवसेना का दामन!

Publisher

Leave a Comment