witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social World

छेत्री के अलावा अन्य खिलाड़ियों को भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा : भूटिया

कोलकाता (ईएमएस)। भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया ने कहा है कि भारतीय फुटबॉल टीम की अग्रिम पंक्ति काफी हद तक कप्तान सुनील छेत्री के प्रदर्शन पर निर्भर करती है। भूटिया के अनुसार गोल करने के मौके बनाने और जीत दर्ज करने के लिए दूसरे खिलाड़ियों को भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा। भूटिया ने कहा कि टीम की रक्षा पंक्ति ने विश्व कप क्वॉलिफायर के पिछले दो मुकाबलों में अच्छा खेल दिखाया और अब 15 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ियों पर मैच जीतने की जिम्मेदारी होगी।

भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया ने कहा है कि भारतीय फुटबॉल टीम की अग्रिम पंक्ति काफी हद तक कप्तान सुनील छेत्री के प्रदर्शन पर निर्भर करती है।

छेत्री के अलावा अन्य खिलाड़ियों को भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा : भूटिया
छेत्री के अलावा अन्य खिलाड़ियों को भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा : भूटिया

भूटिया ने कहा, ‘हमारी मुख्य चिंता रक्षा पंक्ति की रही है और अगर टीम अपने प्रदर्शन को बनाए रखती है तो अच्छा होगा। अब बांग्लादेश के खिलाफ मैच अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ियों के लिए बड़ी परीक्षा होगा। अब रक्षा पंक्ति की जगह अग्रिम पंक्ति को योगदान करना होगा।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कतर के खिलाफ (ड्रॉ मैच में) भारत ने अच्छा बचाव किया। हमें निश्चित रूप से अधिक गोल करने वाले खिलाड़ी की जरूरत है। हमें गोल करने के मौके बनाने होंगे क्योंकि इस टीम में सिर्फ सुनील (छेत्री) ही हैं जो गोल करने में सक्षम हैं। अगर वह नहीं खेल रहे या गोल करने में विफल रहते हैं तो टीम के लिए परेशानियां बढ़ जाती हैं।’ भारत को बांग्लादेश के खिलाफ यहां 15 अक्टूबर को वर्ल्ड कप क्वॉलिफायर का अपना तीसरा मुकाबला खेलना है।

Related posts

भागवत बताएं वह ‘मॉब लिंचिंग’ के समर्थक हैं या विरोधी : शर्मा

Publisher

राष्ट्रपति बनने के बाद सबसे पहले भारत आएंगे नवनिर्वाचित राष्ट्रपति गोटाबाया

Publisher

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हनुवंतिया में 72 करोड़ रू. लागत के 35 कार्यो का किया शुभारंभ

Publisher

Leave a Comment