witnessindia
Image default
Entertainment national Social Sports World

कोच शास्त्री के बचाव में उतरे विराट एक एजेंडा के तहत किया जा रहा है ट्रोल

नई दिल्ली (ईएमएस)। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का बचाव करते हुए कहा कि एक एजेंडे के तहत उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इसके पीछे धारण यह बनी है कि कोच हर मामले में कप्तान की हां में हां मिलाते हैं। कोहली ने कहा कि अपने खेलने के दिनों में शास्त्री ने ‘साहस’ के साथ ‘बिना हेलमेट’ के तेज गेंदबाजों का सामना करते हुए 41 की औसत से रन बनाए थे। जो आलोचकों को कड़ा जवाब देने के लिए पर्याप्त है। कोहली ने पर कहा, ‘मुझे लगता है कि जो भी बातें कहीं जा रही हैं वह अधिकांश चीजें इसी एजेंडा से प्रभावित हैं और मुझे नहीं पता कि कोई ऐसा क्यों और किसलिए कर रहा है पर इस तरह से झूठ को स्वीकार करना एजेंडा से प्रभावित होना होगा।’

कोहली ने कहा कि अपने खेलने के दिनों में शास्त्री ने ‘साहस’ के साथ ‘बिना हेलमेट’ के तेज गेंदबाजों का सामना करते हुए 41 की औसत से रन बनाए थे।

कोच शास्त्री के बचाव में उतरे विराट एक एजेंडा के तहत किया जा रहा है ट्रोल
कोच शास्त्री के बचाव में उतरे विराट एक एजेंडा के तहत किया जा रहा है ट्रोल

कोहली ने ट्रोल करने वालों को संदेश देते हुए कहा, ‘शास्त्री को दसवें नंबर से सलामी बल्लेबाज के रूप में भेजा गया और सलामी बल्लेबाज के रूप में उन्होंने 41 के औसत से रन बनाए। वह किसी ऐसे व्यक्ति से परेशान नहीं होने वाले जो घर में बैठकर उनकी ट्रोलिंग कर रहा हो क्योंकि अगर आप उनकी जैसी उपलब्धि हासिल करने वाले व्यक्ति की ट्रोलिंग करना चाहते हैं तो चलिए फिर उन गेंदबाजों का सामना कीजिए, जो उन्होंने किया है वह कीजिए, ऐसा करने के लिए हौसला चाहिए, इसके बाद उनके साथ बहस कीजिए।’ हाल में टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश को हराने के बाद कोहली ने अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण को ‘स्वप्निल संयोजन’ करार दिया जो किसी भी सतह पर किसी भी तरह के विरोधी को ध्वस्त करने में सक्षम है।

Related posts

भूपति सहित सभी खिलाड़ियों का सम्मान करता है एआईटीए

Publisher

समूचे उत्तर भारत में दिसंबर के आगमन के साथ ही कड़ाके की ठंड शुरू

Publisher

मुख्य न्यायाधीश शरद बोबडे बोले- न्याय खर्चीला, सभी की पहुंच नहीं

Publisher

Leave a Comment