witnessindia
Image default
Law Politics Social World

कांग्रेस कर रही है कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण, राहुल गांधी जवाब दें: अमित शाह

मुंबई (ईएमएस)। राष्ट्रीय अधयक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के दौरान रैली में कांग्रेस पर कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने का आरोप लगाया है। शाह ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को कश्मीर मुद्दे पर अपना स्टैंड साफ करना चाहिए। शाह ने कहा, गुरुवार को एक फोटो आई जिसमें कमल धालीवाल कांग्रेस पार्टी के ओवरसीज अध्यक्ष और राहुल गांधी के नजदीकी ने लेबर पार्टी के साथ फोटो खिंचावकर बताया की कश्मीर में हालत ठीक नहीं है। कश्मीर हमारा आंतरिक मसला है लेकिन कांग्रेस इसका अंतरराष्ट्रीयकरण कर रही है। उन्होंने कहा, राहुल गांधी आप स्पष्ट करें कश्मीर मामले को आपका क्या स्टैंड है।

राष्ट्रीय अधयक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के दौरान रैली में कांग्रेस पर कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस कर रही है कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण, राहुल गांधी जवाब दें: अमित शाह
कांग्रेस कर रही है कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण, राहुल गांधी जवाब दें: अमित शाह

शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और एनसीपी अपनी वोटबैंक की राजनीति के लिए 370 को हटाने का विरोध करती रही हैं। उन्होंने कहा,70 साल से आतंकवाद के कारण कश्मीर में 40 हजार से ज्यादा लोग मारे गए लेकिन कांग्रेस और एनसीपी अपनी वोटबैंक की राजनीति के लिए 370 को हटाने का विरोध करती रही। मगर बीजेपी के लिए देश की सुरक्षा, हमारी सरकारों से ज्यादा महत्वपूर्ण है, इसकारण हमारी सरकार 370 हटाई। शाह ने कहा, जब अनुच्छेद 370 पर बहस हो रही थी तब कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद कहते थे कि 370 हटाने से कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी।

अमित शाह एकदिवसीय दौरे पर रांची पहुंचे,सीएम ने किया स्वागत

मगर मैं आज कांग्रेस के नेताओं को कहना चाहता हूं कि 370 हटने के बाद खून की नदियां क्या, खून का एक कतरा भी नहीं बहा है। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा ‘कांग्रेसी कह रहे हैं कि 370 हटाने से महाराष्ट्र वालों को क्या मतलब। मैं यहां की जनता को पूछना चाहता हूं कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग हो ये आप चाहते हैं या नहीं? सिर्फ महाराष्ट्र ही नहीं देश की समग्र जनता चाहती है कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बना रहे।

Related posts

नहीं रोक पाया सड़क हादसों में मौतें, मानता हूं अपने विभाग की असफलता

Publisher

धर्माचार्य बनाएं मंदिर, वीएचपी नहीं: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

Publisher

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने मोदी को दी नसीहत

Publisher

Leave a Comment