witnessindia
Image default
Lifestyle Social World

करवा चौथ का व्रत रखा तीन पत्नियों वह भी आपस में सगी बहनें

इंदौर (ईएमएस)। एक पति की तीन पत्नियां और वह भी आपस में सगी बहनें, ऐसा शायद ही देखने में आया हो लेकिन चित्रकूट निवासी कृष्णा ऐसे शख्स हैं जिनकी तीन पत्नियां हैं और वे भी सगी बहनें। तीनों बहनों ने करीब १२ वर्ष पहले उन्हें अपना पति स्वीकार किया और आज भी वे उनके साथ खुशी-खुशी रह रही हैं। ये बहनें सुहाग का त्योहार करवा चौथ भी एक साथ ही मनाती हैं। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की सीमा पर स्थित चित्रकूट निवासी तीन बहनों शोभा, रीना और पिंकी की शादी यहीं के युवक कृष्णा से १२ साल पहले हुई थी। यहां के रहवासी बताते हैं कि तीनों बहनों का यह विवाह उस समय काफी चर्चा में रहा था।

एक पति की तीन पत्नियां और वह भी आपस में सगी बहनें, ऐसा शायद ही देखने में आया हो लेकिन चित्रकूट निवासी कृष्णा ऐसे शख्स हैं

करवा चौथ का व्रत तीन पत्नियों ने रखा एक साथ
करवा चौथ का व्रत तीन पत्नियों ने रखा एक साथ

शादी के बाद नाते-रिश्तेदार ताने तक देने लगे।कृष्णा के परिवार को लोग बुरी नजर से देखने लगे। तब यह कहा गया था कि यह विवाह ज्यादा दिन तक नहीं चल सकता लेकिन तीनों बहनों ने परिवार और समाज की कही बातों को झुठला दिया। उनका दांपत्य जीवन आज भी अच्छा चल रहा है। तीनों बहनों के दो-दो बच्चे १२ साल के वैवाहिक जीवन में अब तक तीनों बहनों के दो-दो बच्चे हैं। चित्रकूट में एक पति और इसकी तीन पत्नियों वाला यह परिवार कुछ न होने के बाद भी कांशीराम कॉलोनी लोढ़वारा में खुशी-खुशी रह रहा है।

Related posts

टी20 श्रृंखलाओं के लिए मेंटर बने पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी

Publisher

कड़ाके की ठंड बुंदेलखंड और मध्य यूपी में एक ही दिन में 28 की मौत

Publisher

ई सिगरेट पर लगाया गया बैन मोदी सरकार की कैबिनेट बैठक में हुए 2 अहम फैसले

Publisher

Leave a Comment