witnessindia
Image default
Law Politics World

इनेलो पार्टी के 4 पूर्व विधायक जेजेपी में शामिल

नई दिल्ली (ईएमएस)। जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को उस समय बड़ी सफलता मिली जब इनेलो के पूर्व विधायक दल के नेता राजदीप फौगाट समेत ४ पूर्व विधायकों ने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। दिल्ली स्थित जेजेपी के राष्ट्रीय कार्यालय 18, जनपथ में राजदीप फौगाट के साथपूर्व इनेलो विधायक नैना सिंह चौटाला, पिरथी सिंह नंबरदार और अनूप धानक ने वरिष्ठ जेजेपी नेता एंव पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजदूगी मेंजेजेपी का दामन थामा। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने ४ पूर्व विधायकों को जेजेपीका झंडा थमाते हुए उनका जोरदार स्वागत किया और कहा कि सभी को उचित सम्मान और जिम्मेदारी दी जाएगी।
इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ. केसी बांगड़, जननायक सेवा दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनेश डागर समेत पार्टी के कई वरिष्ठनेता मौजूद रहे।

जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को उस समय बड़ी सफलता मिली जब इनेलो के पूर्व विधायक दल के नेता राजदीप फौगाट समेत ४ पूर्व विधायकों ने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।INLD MLAs Join JJP

वरिष्ठ जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इन चारों पूर्व विधायकों ने अपने विधायक पद व इनेलो की प्राथमिक सदयस्ता से इस्तीफा देकर आज औपचारिक तौर पर जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की हैं। उन्होंने कहा कि अब आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चारों पूर्व विधायकों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी जाएंगी जिन्हें ये बखूबी निभाने का काम करेंगे। वहीं इनके अलावा फरीदाबाद जिले में इनेलो के बीसी सैल के अध्यक्ष एवं स्वर्णकर समाज के अध्यक्ष सुरेश वर्मा और दादरी जिले से रिटायर्ड टेक्निकल ऑफिसर साधु राम चौधरी भी दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जननायक जनता पार्टीमें शामिल हुए है।

Related posts

देश के लिए पदक जीतने हैं अवॉर्ड मिले या नहीं मिले : पंघाल

Publisher

रोहित शर्मा के दोहरे शतक और रहाणे के शतक से भारत 497/9

Publisher

मॉस्को में आयोजित अफगान शांति वार्ता में पाकिस्तान लेगा हिस्सा

Publisher

Leave a Comment