witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social World

आलिया संग डेट पर मां संग दिखे बॉलीवुड के चाकलेटी स्टार रणवीर कपूर

मुंबई (ईएमएस)। बॉलीवुड के चाकलेटी स्टार रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के रिलेशनशिप को लेकर चर्चाए काफी गर्म हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दोनों साथ काम कर रहे हैं और इसी बहाने दोनों को साथ में बिताने के लिए ढेर सारा वक्त मिल रहा है। रणबीर और आलिया अक्सर ही अपने फैन्स को रिलेशनशिप गोल्स देते रहते हैं। हाल ही में दोनों की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। तस्वीर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में किसी रेस्त्रां में बैठे नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि ये दोनों अकेले नहीं हैं बल्कि इनके साथ कोई और भी है। जी हां, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ तस्वीर में नीतू कपूर भी नजर आ रही हैं। बता दें कि दोनों एक दूसरे के साथ प्राइवेट टाइम तो बिता ही रहे हैं साथ ही एक दूसरे के परिवार के साथ भी जुड़ाव लगातार बनाए हुए हैं।

तस्वीर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में किसी रेस्त्रां में बैठे नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि ये दोनों अकेले नहीं हैं बल्कि इनके साथ कोई और भी है।

आलिया संग डेट पर मां संग दिखे बॉलीवुड के चाकलेटी स्टार रणवीर कपूर
आलिया संग डेट पर मां संग दिखे बॉलीवुड के चाकलेटी स्टार रणवीर कपूर

ये कपल हाल ही में लंदन गया था जहां पर दोनों ने मीडिया से दूर एक दूसरे के साथ वक्त बिताया। बाद में दोनों को आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने भी जॉइन कर लिया। अब ये नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में रणबीर कपूर जहां मुस्कुराते नजर आ रहे हैं वहीं आलिया नीतू कपूर के काफी क्लोज नजर आ रही हैं। नीतू भी फोटो में स्माइल करती दिख रही हैं। बता दें कि दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी काम करते नजर आएंगे। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि इसे कई पार्ट्स में बनाया जाएगा। अभी तक इसका कोई भी लुक, पोस्टर या टीजर रिलीज नहीं किया गया है। हां, फिल्म का लोगो जारी किया जा चुका है जो कि काफी दमदार है।

Related posts

टीम इंडिया ही घरेलू जमीन पर ऑस्ट्रेलिया को हराने में सक्षम

Publisher

आवर्ड से अमिताभ बच्चन सम्मानित, कहा- ‘मुझे योग्य समझने के लिए धन्यवाद’

Publisher

राज्यपाल के अतिरिक्त समय न देने पर शिवसेना सुप्रीम कोर्ट पहुंची

Publisher

Leave a Comment