witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social World

अफगानिस्तान के खिलाफ अवसरों को गोल में बदलना होगा : छेत्री

दुबई (ईएमएस)। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कहा है कि भारतीय फुटबॉल टीम को गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले विश्व कप क्वॉलिफाइंग मैच में बेहतर प्रदर्शन करते हुए अवसरों को गोल में बदलना होगा। कोच इगोर स्टिमक के मार्गदर्शनमें उतरी भारतीय टीम अब ग्रुप-ई तालिका में दो अंक के साथ चौथे स्थान पर काबिज है और क्वॉलिफाइंग दौर में दौड़ में बने रहने के लिए भारतीय टीम के लिए यह मैच बेहद अहम है। छेत्री ने कहा कि टीम को इस चीज पर ज्यादा ध्यान लगाना होगा कि अवसरों को गोल में बदल सके।

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान छेत्री ने कहा है कि भारतीय फुटबॉल टीम को गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले विश्व कप गोल में बदलना होगा। 

अफगानिस्तान के खिलाफ अवसरों को गोल में बदलना होगा : छेत्री
अफगानिस्तान के खिलाफ अवसरों को गोल में बदलना होगा : छेत्री

इससे पहले हुए मैच में भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ कुछ मौके बनाए पर वे एक गोल करने के बाद बाकि अवसरों का फायदा नहीं उठा सके। छेत्री ने दुबई में अभ्यास के बाद कहा, ‘हम मौके बना रहे हैं लेकिन इतना ही काफी नहीं है। हमें उन्हें गोल में तब्दील करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा और मजबूत इकाई बनना होगा। हमने बांग्लादेश के खिलाफ मौके गंवा दिए और हमें अफगानिस्तान के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा पर अंत में अगर हम पिच पर अपना सर्वश्रेष्ठ कर सकते हैं तो हम खुश होंगे।’

Related posts

एकलव्य आवासीय विद्यालय के दल ने जीती सांस्कृतिक प्रतियोगिता

Publisher

तमिलनाडु के किसान ने अपने खेत में बनाया मोदी का मंदिर

Publisher

अवैध रुप से काम कर रहे 500 विदेशी नागरिकों को फिलीपीन्स ने गिरफ्तार किया

Publisher

Leave a Comment