witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social World

अपने प्रॉडक्शन की फिल्मों में ऐक्टिंग नहीं करेंगी कंगना रनौत

मुंबई (ईएमएस)। साल 2017 में अपना प्रॉडक्शन हाउस खोलने का ऐलान करने वाली ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने स्टूडियो बनाने के लिए बांद्रा के पाली हिल इलाके में जमीन भी खरीद ली थी। हालांकि, किन्हीं वजहों से प्रॉडक्शन हाउस खोलने का उनका प्लान कुछ वक्त के लिए रुक गया। जिसके बाद अब खबर है कि अगले साल जनवरी तक कंगना का प्रॉडक्शन स्टूडियो बनकर तैयार हो जाएगा। इसका नाम उन्होंने ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ रखा है। हालांकि, कंगना ने अपने प्रॉडक्शन की फिल्मों में खुद ऐक्टिंग करने से मना कर दिया है। इसकी वजह बताते हुए कंगना ने कहा कि उनके पास फिल्ममेकर्स नई-नई स्क्रिप्ट लेकर आ रहे हैं, पर वे चाहते हैं कि वह उनमें ऐक्टिंग करें। लेकिन कंगना का मानना है कि नए टैलंट को एक ऐसे प्लैटफॉर्म की जरूरत है, जहां वे अपनी ऐक्टिंग की प्रतिभा को दिखा सकें। साथ ही फिल्म के लिए जो कहानियां वह पढ़ रही हैं, वे कहीं खो न जाएं।

साल 2017 में अपना प्रॉडक्शन हाउस खोलने का ऐलान करने वाली ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने स्टूडियो बनाने के लिए बांद्रा के पाली हिल इलाके में जमीन भी खरीद ली थी।

अपने प्रॉडक्शन की फिल्मों में ऐक्टिंग नहीं करेंगी कंगना रनौत
अपने प्रॉडक्शन की फिल्मों में ऐक्टिंग नहीं करेंगी कंगना रनौत

बॉलीवुड में हावी नेपोटिज्म पर मुखर होकर बोलने वालीं कंगना अब फिल्म इंडस्ट्री को ऐसी जगह बनाना चाहती हैं, जहां हर वर्ग के टैलंट को मौका मिले। इसीलिए कंगना ने कहा, ‘मैं जो भी फिल्में प्रड्यूस करूंगी, उनमें ऐक्टिंग नहीं करुंगी। हमारे आस-पास बहुत टैलंट है। मैं ऐसे ऐक्टरों को हायर करूंगी जो स्क्रिप्ट के हिसाब से एकदम परफेक्ट हों। मैं नए टैलंट को अपनी छत्रछाया में रखूंगी और गाइड करुंगी।’ उन्होंने आगे कहा कि वह पहले छोटे बजट की फिल्मों को तवज्जो देंगी और देखेंगी कि उन्हें कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके बाद ही वह बड़े स्तर पर कुछ करेंगी। वहीं प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो वह अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ में नजर आएंगी, जो कि 2020 में रिलीज होगी।

Related posts

12 पंचायतों के लोगों की समस्याओं का मौके पर किया निपटारा

Publisher

नेता आएंगे, वादों का जाल फैलाएंगे, फंसोगे तो नहीं : शिवराज सिंह चौहान

Publisher

शराब का सेवन कम या ज्यादा दोनों तरह से स्वास्थ्य पर डालती दुष्प्रभाव

Publisher

Leave a Comment