witnessindia
Image default
Entertainment Lifestyle Social World

अपनी शादी पर बेस्ड फिल्म बना रही हूं: बॉ‎लिवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

मुंबई(ईएमएस)। बॉ‎लिवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने लगभग 15 दिनों से भारत में तमाम टीवी शोज में फरहान के साथ अपनी फिल्म “द स्काई इज पिंक” का जमकर प्रमोशन कर रहीं है। इसके दौरान उन्होंने बताया कि वह अगले साल 2 फिल्मों की शूटिंग करेंगी, वहीं, एक फिल्म मां आनंद शीला पर बेस्ड है और दूसरी उनकी शादी पर आधारित फिल्म है। इसके बारे में प्रियंका ने बताया ‎कि “हाल ही में मैंने 2 अंग्रेजी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है, आगे की फिल्मों के बारे में कोई भी बात फाइनल नहीं हुई है। 2 फिल्में मैं प्रड्यूस करूंगी, इन फिल्मों को फिलहाल लिखा जा रहा है। ‎जिनमें से एक को ‎मिंडी का‎‎लिंग के साथ बनाऊंगी, क्यों‎कि यह एक कॉमिडी फिल्म है, जो मेरी और निक की शादी पर आधारित है। इस फिल्म को दिल्ली में भी शूट किया जाएगा।” उन्होंने आगे बताया ‎कि “इसके अलावा एक और फिल्म है, जो मां आनंद शीला के ऊपर बनाने वाले हैं, इसकी लिखाई का काम भी शुरू हो गया है।

बॉ‎लिवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने लगभग 15 दिनों से भारत में तमाम टीवी शोज में फरहान के साथ अपनी फिल्म “द स्काई इज पिंक” का जमकर प्रमोशन कर रहीं है।

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

 

इसका निर्देशन ऑस्कर अवॉर्ड विजेता बैरी लेविनसन करने वाले हैं, इसे भी साल 2020 में शूट किया जाएगा। अब तक मैंने किसी भी हिंदी फिल्म को फाइनल नहीं किया है।” बताया जा रहा है ‎कि प्रियंका की यह दोनों ही फिल्में अंग्रेजी में बनाई जाएंगी। बीते दिनों प्रियंका ने हॉलिवुड की दो फिल्मों को शूट किया है, जो जल्द ही रिलीज़ की जाएंगी। हिंदी फिल्मों को लेकर अब तक प्रियंका ने कुछ भी तय नहीं किया है। बताया गया ‎कि शोनाली बोस के डायरेक्शन में बनीं “स्काई इज द पिंक” में फरहान और प्रियंका के अलावा जायरा वसीम और रोहित सराफ भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

Related posts

केंद्र का झटका, गणतंत्र समारोह में ‘कन्याश्री’ झांकी को शामिल करने से इंकार

Publisher

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कर्जमाफी के नाम पर किसानों से धोखा: प्रियंका गांधी

Publisher

अलीबाबा समूह ने साइबर हमलों से ग्राहकों को कोई नुकसान नहीं होने दिया : जैक मा

Publisher

Leave a Comment